मोदी ने कहा- पाक को चेतावनी दी थी कि अभिनंदन के साथ कुछ गलत हुआ तो छोड़ेंगे नहीं

अहमदाबाद/जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर गुजरात के पाटण से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की। मोदी ने कहा, ''हमारी सरकार आने के बाद बम धमाके करने वाली गैंग जम्मू-कश्मीर तक ही सीमित रह गई। 26/11 मुंबई हमले के बाद देश चाहता था कि आतंकियों को करारा जवाब दिया जाए, लेकिन तब सरकार ने हिम्मत नहीं दिखाई। उरी और पुलवामा हमले के बाद हमने सेना को खुली छूट दी। आतंकियों को जवाब मिला। एयर स्ट्राइक हुई और खेल खत्म।
मोदी का दावा- भारत दुनिया में चौथी महाशक्ति
मोदी ने कहा, जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया तो मैंने उनसे कहा कि अगर कुछ भी गलत हुआ तो हम छोड़ेंगे नहीं। आज हमने ऐसे मिसाइल बना ली है, जो अंतरिक्ष में भी मार कर सकती है। भारत आज दुनिया में चौथी महाशक्ति बन गया है। हम एक सशक्त और समृद्ध भारत बनाना चाहते हैं।
जी20 की हर बैठक में भारत शामिल रहा
मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, आपने (कांग्रेस) सालों तक सरकार चलाई। ये चायवाला 5 साल में अर्थव्यवस्था के मामले में देश को 11 से छठे नंबर पर लाया। वे कहते हैं कि मोदी विदेश घूम रहा है, लेकिन जी20 जैसी हर बैठक में भारत शामिल रहा।
तीसरे चरण में सभी सीटों पर होगा मतदान
गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए तीसरे चरण में 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। मोदी गांधीनगर सीट के अंतर्गत आने वाले अहमदाबाद के रानिप इलाके में मतदान करेंगे। प्रधानमंत्री अब तक गुजरात के जूनागढ़, सोनगढ़, अमरेली, सुरेंद्रनगर और आणंद में रैलियां कर चुके हैं।
-------

0 Comments